इंदौर में अपना पहला सिंगल-ब्रांड परफ्यूम स्टोर लॉन्च किया
इंदौर, भारत – 8 जुलाई 2024: इंदौर में एक प्रतिष्ठित कार्यक्रम में, उद्यमी और बॉलीवुड अभिनेता श्री सुनील शेट्टी ने अज्ञात राशि पर ओउड बाय आइडल में अपने निवेश की घोषणा की। ओउड बाय आइडल दुबई का प्रीमियम परफ्यूम ब्रांड है, जिसके मालिक दुबई के व्यवसायी श्री जमनादास चांदवानी और उनके बेटे भरत, हीराज और दिनेश हैं, जो दुबई में दो दशकों से अधिक समय से परफ्यूम उद्योग में सक्रिय रूप से शामिल हैं। यह कार्यक्रम एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है क्योंकि ब्रांड भारत के पहले सिंगल-ब्रांड परफ्यूम स्टोर में अपने दरवाजे खोलता है, जो 2000 वर्ग फीट में फैला हुआ है। श्री शेट्टी 9 जुलाई को स्टोर लॉन्च करेंगे।
श्री शेट्टी 30 वर्षों से मनोरंजन व्यवसाय में हैं और उन्होंने 130 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। लेकिन, उनका असली लक्ष्य हमेशा से ही उनकी उद्यमशीलता की यात्रा रही है। अभिनय उनके पसंदीदा कामों में से एक है, लेकिन पिछले कई सालों में उन्होंने कुछ दिलचस्प कंपनियों में निवेश किया है और उन्हें सलाह दी है। वह उन विचारों को खुद चुनते हैं जिनसे वह जुड़ना चाहते हैं और ओउड बाय आइडल उनकी नई खोजों में से एक है।
भारत में परफ्यूम का बाजार तेजी से बढ़ रहा है और 2027 तक इसके 1 बिलियन डॉलर को पार करने का अनुमान है, जो भारतीय उपभोक्ताओं की बदलती पसंद और आकांक्षाओं को दर्शाता है। अपनी अनुकूलनशीलता और प्रगतिशील मानसिकता के लिए जाना जाने वाला इंदौर इस वृद्धि का प्रमाण है। भारत में सबसे तेजी से बढ़ते और विकासशील शहरों में से एक के रूप में, इंदौर न केवल अपनी सफाई के लिए बल्कि अपने बढ़ते व्यापार क्षेत्र के लिए भी जाना जाता है। यह शहर एक संपन्न परीक्षण बाजार है जहां व्यवसाय फलते-फूलते हैं, जो इसे इस प्रीमियम परफ्यूम ब्रांड के लॉन्च के लिए एकदम सही स्थान बनाता है।
वर्तमान में, ऊद बाय आइडल 150 से अधिक सुगंधों, अगरवुड ऊद तेलों की 100+ किस्मों और बखूर की एक प्रभावशाली श्रृंखला प्रदान करता है, जिसमें 64 सुगंध और 60+ तेल वर्तमान में भारतीय बाजार में लॉन्च किए गए हैं। यह व्यापक संग्रह विविध प्राथमिकताओं को पूरा करता है, यह सुनिश्चित करता है कि प्रत्येक ग्राहक को एक ऐसी खुशबू मिले जो उनके अनूठे स्वाद के साथ प्रतिध्वनित हो। इंदौर क्यों? इंदौर हमेशा नवाचार और नए उपक्रमों में सबसे आगे रहा है। दुबई में रहने वाले मालिकों के बावजूद, उनकी जड़ें इंदौर में वापस जाती हैं, जिससे यह लॉन्च एक तरह से घर वापसी है और शहर की स्थायी उद्यमशीलता की भावना और स्वागत करने वाली प्रकृति को उजागर करता है। इस विकास पर, श्री सुनील शेट्टी ने कहा, “ओउड बाय आइडल एक ऐसा ब्रांड है जो परंपरा और उत्कृष्टता के मेरे मूल्यों के साथ प्रतिध्वनित होता है। वर्षों से उनके परफ्यूम का उपयोग करने के बाद, इसकी गुणवत्ता और विशेषज्ञता में मेरे विश्वास ने मुझे इस उद्यम में निवेश करने के लिए प्रेरित किया। दुबई की ओउड में विशेषज्ञता परंपरा, विलासिता और नवीनता के संगम का प्रतिनिधित्व करती है। इंदौर में लॉन्च करना, जो अपनी गतिशील भावना और समृद्ध विरासत के लिए जाना जाता है, हमारे लिए एक महत्वपूर्ण कदम है।”